Sadhna Upasna

Grid View:
Quickview

250 se Zyada Pareshaniya ke Jaduyi Upay [Hindi]

(0)
₹275.00

250 Se Zyada Pareshaniya Ke Jaduyi Upay, 250 से ज्यादा परेशानियों के जादूई उपाय ( Hindi ) यह किताब आपकी समस्या के उपाए तो बताएंगे ही,साथ ही आपको उपायों के सर के बारे में भी बताएंगी। हमने पूरी कोशिश कि है कि आपको हर समस्या के ८ -१० उपाए दिए जाएँ। अपने अंर्तकन की आवाज़ सुनकर आप जो भी उपाए विश्वास के साथ करेंगे , आपकी परेशानी अपने आप जल्द हल हो जाएगी। ..

Quickview

Abhinav Sadhna Sanskar [Hindi]

(0)
₹300.00

Abhinav Sadhna Sanskar..

Quickview

Baglamukhi Tantra Sadhna Awam Sidhi [Hindi]

(0)
₹100.00

बगलामुखी तंत्र साधना एवं सिद्धि उपासना और अनुष्ठान की शास्त्र सम्मत प्रमाणिक जानकारी कथा आती है कि सती को जब यह पता चला कि उनके पिता दक्ष ने यज्ञ में शिव और उन्हें नहीं बुलाया है, तो वे क्रोधित ही उठी । उनके विकराल रूप को देखकर शिव भयभीत हो गए। वे भागे । लेकिन मती दशों दिशाओं में खडी हो गई । शिव ने जब उनसे पूछा कि वे कौन हैं , तो उन्होंने दस नामो स..

Quickview

Bhairav Tantra Sidhi -Pooja, Upaasna, Mantra Vai Tantra ki Shashtra Sammat Jaankaari [Hindi]

(0)
₹100.00

भगवान भैरवदेव को रूद्र रूप माना जाता है i यह तत्काल सिद्धिपत्र है i जहां अन्य देवता दीर्घकाल की साधना के बाद कदाचित ही प्रस्नन होते है, वही भैरवदेव तुरंत फल देते है i ये इतने कृपालु एवं भक्त -वत्सल है की सामान्य -स्मरण एवं स्तुति से ही प्रसन्न होकर भक्त के संकटो का निवारण कर देते है i वेदो में रूद्र की जो भय - हरण कारी स्तुति की गई है और उपनिषदों म..

Quickview

Gyan aur Dhyan se Maansik Shanti Tatha Sadhna se Aatmic Anand [Hindi]

(0)
₹150.00

Gyan Aur Dhyan Se Maansik Shanti Tatha Sadhna Se Aatmic Anand..

Quickview

Ma Kamakhya ki Tantrik Sadhna [Hindi]

(0)
₹120.00

माँ कामाख्या की तांत्रिक साधना भारतीय वांगमय में कहा है कि कामाख्या देवी का साधक सम्पूर्ण जगत को जीतकर अपने वश में कर लेता है तथा मन्त्रबल से त्रिभुवन में उसके लिए कुछ भी असाध्य नहीं रहता l कामाख्या पूजन में जिन- जिन बातों का ध्यान आवश्यक है एवं कामख्या के मन्त्र, साधना विधि, मन्त्र जाप इत्यादि के नियम इस पुस्तक में बतलाये गए है l यह तंत्र विधा के ..

Quickview

Maheshwar Tantra [Hindi]

(0)
₹150.00

माहेश्वर तंत्र..

Quickview

Navgrah Upasna aur Grahdosh ke Upaya [Hindi]

(0)
₹200.00

नवग्रह उपासना और ग्रहदोष के उपाय समस्त ग्रहो के अनिष्ट प्रभाव से मुक्ति के लिए शास्त्रों में नवग्रह उपासना का विधान है I कभी -कभी नवग्रहों का अनिष्ट प्रभाव इतना अधिक पड़ता है कि जीवन में कष्ट और दुःख के अतिरिक्त कुछ मिलता ही नहीं है I इस पुस्तक में ग्रहो की उपासना विधि और अन्य उपायों की चर्चा की गई है जिससे आप ग्रहों के पीड़ादायक प्रभाव एवं शोषण से ब..

Quickview

Practicals of Mantras Tantras [English]

(0)
₹275.00

PRACTICALS OF MANTRAS TABTRAS Mantra and Tantra, the occults of Indian culture have been expounded in detail by the author in this book. First part the mantra consists of mantras on the above Eleven sides of different deities and Devas which if recited  correctly produce the desired results. Tantra has its origin from Hoary antiquity, and has been ..

Quickview

Sampuran Yakshini Rahasya Chanusath Yogini Sadhan [Hindi]

(0)
₹300.00

शक्ति  हमेशा पूज्य है । शक्ति का ही एक रूप है यक्षिणी । ब्रह्माण्ड में अनेकों लोक हैं, सबसे निकट का लोक यक्ष और यक्षिणियों का है। पृथ्वी के निकट होने के कारण मन्त्र तरंगे इस लोक में शीघ्र पहुँचती हैं । साधक यदि विधि-विधान से साधना करे तो मनोकामना अवश्य पूर्ण होती है । यक्षिणी साधना सात्विक और सुरक्षित है। सिद्ध होने पर यक्षिणी साधक को मार्गदर्शन प्..

Quickview

Saundarya Lahari [Hindi]

(0)
₹150.00

Saundarya Lahari..

Quickview

Shri Durga Saptshati [Hindi]

(0)
₹100.00

Shri Durga Saptshati..

Quickview

Shri Kuber Upasana [Hindi]

(0)
₹150.00

दुर्लभ और गोपनीय रहस्यों से युक्त श्री कुबेर उपासना कुबेर जी के छः नाम १. वैश्रवण २. पक्वाश ३. पिंगल ४ . विविध ५. वित्तेश ६. कुबेर आदि गुरु शंकराचार्यजी के अनुसार इन छः नामों को ; हाथों में स्वर्ण से भरे घट, तोंदवाले, स्वर्ण की आभा वाले, शरीर विविध रत्नो से दीप्तिमान, नौ विधियों से प्रकाशित रत्नो से  दीप्तिमान, नौ विधियों से प्रकाशित रत्नों से निर्..

Quickview

Tantra Vigyan aur Sadhna [Hindi]

(0)
₹500.00

Tantra Vigyan Aur Sadhna..

Quickview

Yagya Kundmandap Siddhi [Hindi]

(0)
₹150.00

यज्ञ कुण्डमण्डप सिद्धि( पौरोहित एवं यज्ञ - विधा पर पहला प्रामाणिक ग्रन्थ ) इस पुस्तक के माध्यम से आप विष्णुयज्ञ, रूद्र - यज्ञ, लक्षचण्डी एवं सभी प्रकार के महायज्ञ करवा सकते है, तथा अनेक प्रकार के कुण्ड और मण्डपों की रचना कर सकते है I इस पुस्तक में अनेक प्रकार के दुर्लभ व् अतिगोपनीय मण्डलों के चित्र पहली बार विदवतजनो के हितार्थ प्रकाशित किये जा रहे ..

Showing 1 to 15 of 16 (2 Pages)